Exclusive Panchayat Season 3 Trailer: फुलेरा की राजनीति में फिर फंस गए सचिव जी, बनराकस ने मचाया फुलेरा मे उत्पात

Panchayat Season 3 Trailer

Panchayat Season 3 का ट्रेलर रिलीज हो गया है, इस ट्रेलर को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। पहले ट्रेलर 17 मई को रिलीज़ होना था, पर इसे तय समय से दो दिन पहले 15 मई को ही रिलीज़ कर दिया गया। जिस से पंचायत सीरीज के फैंस और भी खुश दिखे।

Panchayat Season 3 Trailer Review

लीड किरदार जितेंद्र कुमार और नीना गुप्ता की वेब सीरीज पंचायत सीजन 3 का ट्रेलर आ चुका है। सीरीज के मेकर्स ने ट्रेलर को 17 मई को रिलीज़ करने की अनाउंसमेंट की थी, पर उन्होंने इसे 17 की बजाए 15 मई को ही रिलीज़ कर फैंस को सरप्राइज दे दिया। पंचायत सीजन 3 की कहानी इसके पिछले दो सीजन से काफी अलग होने वाली है। पर इस सीरीज के फैंस पिछले दो सीजन आसानी से कनेक्ट कर लेंगे। सीरीज की खासियत ये है कि इसमें सभी किरदार पुराने हैं जिससे फैंस को और मज़ा आने वाला है।

Panchayat Season 3 का पहला सीजन

Panchayat का पहला सीजन TVF (दी वायरल फीवर) द्वारा साल 2020 में लाया गया था। सीरीज में एक कॉरपोरेट का लड़का गांव का सचिव बन जाता है। खास बात ये है जो इंसान कभी गांव में नही रहा। उसे प्रॉपर गांव में आकर रहना पड़ता है। उसकी जिंदगी में क्या नयापन, क्या बदलाव आए है, कैसे उसका सब उथल-पुथल हो जाता है, ये सब दिखाया गया है। वो कैसे फुलेरा गांव से नौकरी छोड़कर जाने की भी कोशिश करता है मगर नहीं जा पाता है। कैसे वो धीरे-धीरे वहां एडजस्ट होता चला जाता है। पंचायत सीरीज के पहले सीजन में सचिवजी का गांव में एडजस्टमेंट दिखाया गया है।

Panchayat Season 3 ट्रेलर रिव्यू
पंचायत सीजन 3 ट्रेलर रिव्यू ( Image Source :Instagram )

Panchayat Season 3 ऐसा होगा

जैसा कि आप सब जानते हैं, पंचायत के सीजन 3 का भी ट्रेलर काफी मज़ेदार है। जहां पंचायत सीरीज के दूसरे सीजन के अंत में सचिव जी के ट्रांसफर का माहौल बन गया था। तीसरा सीजन भी वहीं से स्टार्ट है। फुलेरा गांव की प्रधान श्रीमती मंजू देवी सचिव जी का ट्रांसफर रुकवा देती हैं। सचिवजी वापस लौट आये हैं और अपनी पढ़ाई में लग जाते हैं।

लेकिन इसी बीच बनराकस अपनी आदत से बाज़ नही आता और वो गांव में सड़क बनाने को लेकर बवाल कर देता है। जिसके बाद से खूब वाद-विवाद होता है। इस वाद-विवाद के बीच दर्शकों को खूब हंसी आने वाली है क्योंकि ‘देख रहा है बिनोद’ का अंदाज फिर से एक बार देखने को मिलेगा। बनराकस भी चुनाव लड़ने की तयारी में जुटा हुआ है। फिर एक बार हंसी ठहाका लगेगा जो काफी मजेदार होगा।

Panchayat season 3 SS images
पंचायत सीजन 3 ट्रेलर रिव्यू ( Image Source :Instagram )

Panchayat Season 3 का ट्रेलर देखने पर ये सीजन भी काफी मजेदार लग रहा है। सोशल मीडिया पर भी ट्रेलर ख़ूब सराहना बटोर रहा है। देखनेपंचायत सीरीज के में मजा आने वाला है कि बनराकस की नजर, जो कि प्रधान की गद्दी पर टिकी हुई है उसका क्या होता है। पंचायत सीजन 3 Amazon Prime (अमेजॉन प्राइम) पर 28 मई को रिलीज होने वाला है।

Panchayat Season 3 फैंस X रिव्यु

फैंस पंचायत सीरीज के सीजन 3 का काफी समय से इंतजार कर रहे थे। ट्रेलर के रिलीज के बाद से फैंस के रिएक्शन आने शुरू हो गए हैं। पंचायत के पिछले दो सीजन को फैंस ने खूब प्यार दिया था। सीरीज का यह सीजन भी कॉमेडी से भरपूर होगा। जैसा कि आप सब ट्रेलर में देख चुकें हैं, इस बार सीरीज में लोकल राजनीति का मुद्दा उठाया जाएगा, जिसमें अपने प्यारे सचिव जी उलझे नजर आएंगे। अमेजन प्राइम वीडियो पर ‘Panchayat Season 3’ को 28 मई को रिलीज किया जाएगा।

एक फैन ने लिखा, ‘सचिव जी’ खुद को ‘प्रधान जी’ और ‘भूषण’ की घटिया राजनीति के बीच घुन की तरह पिसते हुए पाते हैं।’ वहीं, एक अन्य यूजर ने इस सीजन को दोनों सीजन से ज्यादा अच्छा बताते हुए बनराकस यानी कि दुर्गेश कुमार के अभिनय की भी खूब तारीफ की है।

एक फैन ने सीरीज के ट्रेलर की तारीफ करते हुए लिखा, ‘पंचायत 3 फुलेरा गांव के निवासियों की हरकतों की गहराई से जांच करेगा, दर्शकों को भरपूर मनोरंजन मिलेगा। ट्रेलर बहुत जबर्दस्त है, उम्मीद है सीरीज भी कमाल की होगी।’

एक यूजर ने लिखा, ‘देर आए दुरुस्त आए, यह मजेदार है। Panchayat की पूरी टीम को ढेर सारी बधाई।’

ऐसी ही Entertainment, वेब सीरीज, और फिल्म जगत की अन्य ख़बरों के लेटेस्ट अपडेट पाने के लिए हमारी न्यूज़ वेबसाइट ख़बर पुरा से जुड़ें। हमारी न्यूज़ वेबसाइट के बारे में और अधिक जानना चाहते है तो कृपया वेबसाइट के About – Khabar Pura पेज एक बार ज़रूर पढ़ें।

Leave a Comment